Review of Badri Ki Dulhania Title Song

हेलो दोस्तों में हु दिप्तेश और आज में रिव्यु करूँगा वरुण धवन और अलिया भट्ट की आने वाली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के टायटल सोंग "बद्री की दुल्हनिया" का.
बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म 2014 की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म की सिक्वल है. ये फिल्म 10 मार्च 2017 को रिलीज होगी. बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म के प्रोड्यूसर करन जोहर है और इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर है शशांक खेतान. और इस फिल्म में अलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ साथ गोहर खान, मोहित मारवाह और आकांक्षा सिंग भी नज़र आयेंगे. 

"बद्री की दुल्हनिया" गाने के बारे में:
"बद्री की दुल्हनिया" ये गाना वरुण धवन और अलिया भट्ट पर फिल्माया गया है. इस गाने को गाया है नेहा ककर, मोनाली ठाकूर, देव नेगी और इक्का ने. इस गाने को कंपोस किया है तनिष्क बागची ने. गाने के बोल लिखे है शब्बीर अहमद ने. 

गाना कीस थीम के ऊपर है?
ये गाना बहुत ही अच्छा है. ये गाना होली के त्यौहार के ऊपर है. 

लिरिक्स:
और गाने के बोल में होली की त्यौहार को बहुत ही अच्छे तरीके से बताया गया है और साथ में एक दो लाइन ऐसे जोड़ी गयी है जो इस गाने को फिल्म से भी जुडा रखती है. जैसे के एक लाइन है "तुजको बना कर के ले जायेंगे बद्री की दुल्हनिया" गाने में जो रैप गया गया है वो भी बहुत अच्छा है जैसे के, "कुर्ती पे तेरे मलू गुलाल रंग बता ब्लू या लाल".

म्यूजिक:
गाने का म्यूजिक बहुत ही अच्छा है इस गाने में नए और पुराने दोनों तरीके के वजिंत्रो का उपयोग किया गया है. इस गाने में ढोल का भी प्रयोग किया गया है और हारमोनियम भी है जो ये गाने को होली के लोक गायकी वाले गाने का टच भी देता है.

सिंगिंग:
गाने में हर एक सिंगर की आवाज बहुत ही अच्छी है और जो गाने के बीच में रैप आता है वो बहुत ही बढ़िया है और जो बिच बिच में "मुनिया रे मुनिया बद्री की दुल्हनिया" गाया गया है वो इस गाने को और बेहतरीन बनाता है.

वीडियो कैसा है?
वीडियो पूरी तरह से होली की फिलिंग देता है और इस गाने में वरुण और आलिया की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है. दोनों के कोस्च्युम बहुत ही अच्छे है. आलिया पिंक कपडे में बहुत ही बढ़िया लग रही है.

ओवरओल:
ये गाना बहुत ही बढ़िया है और इस होली पे ये गाना बहुत ही बजेगा.

रेटिंग:
4/5