Badrinath Ki Dulhania Trailer Review

नमस्ते दोस्तों कैसे हो. में हु दिप्तेश और आज में रिव्यु करूँगा वरुण धवन और अलिया भट्ट की आने वाली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के ट्रेलर का. ये फिल्म 2014 की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म की सिक्वल है. ये फिल्म 10 मार्च 2017 को रिलीज होगी.

बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म के प्रोड्यूसर करन जोहर है और इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर है शशांक खेतान. और इस फिल्म में अलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ साथ गोहर खान, मोहित मारवाह और आकांक्षा सिंग भी नज़र आयेंगे.

कोई भी फिल्म की सफलता के लिए फिल्म का ट्रेलर बहुत अहमियत रखता है. क्योंकि ट्रेलर देख के लोगो को पता चलता है फिल्म की स्टोरी कैसी है और ओवरओल फिल्म कैसी है. और इससे लोग अंदाजा लगाते है के फिल्म देखनी चाहिए के नहीं.
ट्रेलर से बद्रीनाथ की दुल्हनिया की स्टोरी के बारे में क्या पता चलता है?
बद्रीनाथ की दुल्हनिया फिल्म अलिया भट्ट और वरुण धवन के इर्दगिर्द घुमती है. वरुण धवन प्यार को सीरियस समजते है और वो जिस लड़की से प्यार करते है उससे शादी करना ही पसंद करते है. वो अलिया भट्ट को अपना रिश्ता भेजते है पर वो इस रिश्ते को अपने अंदाज़ में रिजेक्ट कर देती है. और फिर वरुण धवन उसके पीछे पड़ जाते है कोलेज हो या पब्लिक बस हो और फिर शुरू होती है दोने के बीच में प्यारी सी नोक जोख और पता नहीं कब वो प्यार में बदल जाती है. पर फिर कहानी में एक मोड़ आता है जिससे ये प्यार भरी स्टोरी प्यार बनाम इज्जत बन जानती है. तो क्या मोड है वो? क्या वो एक दुसरे के हो पायेंगे? दोने के रोमांस में पंगा क्या है? क्या बद्री को अपनी दुल्हनिया मिलेगी? ये जाने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

डायलोग:
बहुत ही अच्छे और मजेदार है.

डायरेक्शन और केमेरावर्क:
बहुत ही दमदार है. और किसी को भी पसंद आये ऐसा है.

कॉस्टयूम और लोकेशन:
कॉस्टयूम दोनों के बड़े ही दमदार है और कहानी के हिसाब से है. लोकेशन भी बहुत ही अच्छे लिए गए है. ये फिल्म का शूटिंग राजस्थान में भी हुआ है.

गाने:
इस फिल्म के गाने बहुत ही बढ़िया होगे. इस फिल्म के ट्रेलर में गानों की झलक देखने को मिली. इस फिल्म में "तम्मा तम्मा" जो बहुत हिट गाना है वो देखने को मिलेगा. और ये फिल्म होली पर रिलीज होने वाली है तो इसमें होली के गानों का रैप भी सुनाई दिया जो काफी अच्छा है.

ओवरओल:
कुल मिलाके इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही बहतरीन है और कोई भी इस ट्रेलर  को दुबारा जरुर देखेगा. और ये ट्रेलर में इस फिल्म से जुडा सबकुछ है गाने, रोमांस, बढ़िया जोड़ी, और असरदार डायलोग. ये ट्रेलर बहुत सी पब्लिक को फिल्म देखने जरुर ले के आएगा.

रेटिंग:
4.5/5

रेवियु बाय:
दिप्तेश ठाकोर

रिलीज डेट:
10 मार्च 2017

ट्रेलर देखे: